Om Durgaye Nmh

Om Durgaye  Nmh
Om Durgaye Nmh

Monday 23 April 2012

एक पत्नी की घिनोनी करतूत ।

एक पत्नी की घिनोनी करतूत ।

पति को मारने के लिए बुलाए गुंडों ने महिला का गैंग रेप किया ।3 Apr 2012, 1122 hrs IST,टाइम्स न्यूज नेटवर्क    फाल्गुनी बनर्जी।। पोल्बा (हुगली)
एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से कुछ गुंडों को अपने पति के कत्ल की सुपारी दी थी। उन गुंडों ने पति के कत्ल के बाद महिला के साथ गैंग रेप किया। यह घटना कोलकाता से करीब 60 किलोमीटर दूर हुगली में पोल्बा के पटना गांव में घटी।

महिला का 50 साल का पति आलू की खेती करता था और अमीर था। जब वह बाथरूम जाने के लिए उठा, तब उस पर आंगन में हमला हुआ। कातिलों ने उसका गला काट दिया और कई बार चाकू घोंपा। इसके बाद गुंडों ने पूरे घर को इस तरह कर दिया जैसे कि वहां पर डकैती हुई हो। उन्होंने महिला और बेटे को भी बांध दिया। घर से जाने से पहले गुंडों ने महिला के साथ गैंग रेप किया।


39 साल की इस महिला का प्रेमी 25 साल का एक किसान है। प्रेमी ने पुलिस को बताया कि उसने गुंडों को रेप करने से रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन गुंडों ने उसे भी बांध दिया था। बेलघरिया, बारानगर और बंदेल से भाड़े के उन गुंडों को प्रेमी ने ही बुलाया था। महिला और उसके प्रेमी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन दोनों समेत गुंडों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


पूरे मामले में पुलिस को महिला की भूमिका पर तब शक हुआ कि जब उसे पता चला कि महिला ने अपनी शिकायत में रेप का जिक्र नहीं किया है, जबकि मेडिकल जांच में इसकी पुष्टि हुई। महिला ने एफआईआर में केवल डकैती और कत्ल का जिक्र किया था।

No comments:

Post a Comment